search

Monday 24 October 2016

Good news for jio users...

रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर की अवधि‍ बढ़ाने के तौयारी में है कंपनी





लॉन्च होने के बाद से लगातार रिलायंस जियो खबरों में है. हाल ही में रिपोर्ट आई कि TRAI के गाइडलाइन के मुताबिक जियो वेलकम ऑफर 3 दिसंबर को ही खत्म हो जाएगा. कंपनी ने इसे लॉन्च के दौरान बढ़ा कर 31 दिसंबर तक कर दिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक अब रिलायंस जियो इनफोकॉम लिमिटेड फ्री सर्विस को और बढ़ा सकती है. यानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड 100 मिलिनय सब्सक्राइबर के टार्गेट को पाने के मकसद से 31 दिसंबर के बजाए वेलकम ऑफर मार्च 2017 तक चलाया जा सकता है. ऐसा हम नहीं बल्कि जियो की पेरेंट कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने विश्लेषकों से बताया है.

अनालिस्ट मोतीलाल ओसवाल ने कहा है, 'ज्यादा कस्टमर्स को लुभाने और 100 मिलियन कस्टमर्स के आंकड़े को छूने के लिए यह बड़े स्तर का फ्री वेलकम ऑफर मार्च 2017 तक चल सकता है.'
इसके अलावा हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी इस तरफ इशारा किया था कि अगर दूसरे ऑपरेटर्स इंटरकनेक्शन में रूकावट डालते रहेंगे तो वेलकम ऑफर को बढ़ाया जा सकता है.

विश्लेषक के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज के मैनेजमेंट ने कहा है कि कोई कंपनी कितने प्रोमोशन ऑफर लॉन्च करती है उसमें किसी तरह का प्रतिबंध नहीं है. इससे जाहिर होता है कि कंपनी अपने फ्री वेलकम ऑफर की अवधी बढ़ाने के मूड में है.

रिलायंस जियो के स्ट्रैटिजी और प्लानिंग हेड अंशुमन ठाकुर ने कहा है, ' हमने TRAI से कहा है कि इंटरकनेक्शन प्रॉब्लम की वजह से हमारे कस्टमर्स को वैसी क्वॉलिटी सर्विस नहीं मिल पा रही जैसी मिलनी चाहिए. और जब तक हम कस्टमर्स की अपेक्षा पर खरे नहीं उतरेंगे तब तक उसे पैसा लेना सही नहीं होगा'

उन्होंने यह भी कहा है कि रिलायंस जियो को दिसंबर से आगे वेलकम ऑफर की अवधी बढ़ाने के लिए टेलीकॉम रेग्यूलेटर की परमिशन की जरुरत नहीं है.

कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने हाल ही में यह दावा किया है कि एक महीने से भी कम में रिलायंस जियो के 16 मिलियन कस्टमर्स हो गए थे.




No comments:

Post a Comment